Home अभी-अभी अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों ने एसडीएम से वार्ता की।

अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों ने एसडीएम से वार्ता की।

719
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : अतिक्रमण को लेकर मालरोड के व्यवसायियों में हड़कंप मचा है। कई व्यापारियों ने तो खुद ही अतिक्रमण तोड़ दिए लेकिन कई ने अभी नहीं तोड़े हैं। व लोगों का कहना है कि हम नहीं तोड़ेगे जिस पर व्यापारियों में आपस में ही तनातनी हो गई। वहीं एसडीएम ने कहा कि जो भी अतिक्रमण किया गया है उसे हटा दे व उसके बाद एक जैसे बोर्ड आदि बनाये ताकि सभी दुकानें सुंदर लंगे।

अतिक्रमण हो लेकर मालरोड के व्यापारी ही निरीक्षण के दौरान एसडीएम के सामने भिंड गये। आक्रोश इस बात का था कि कुछ ने तो तोड़ दिए व कुछ सहयोग करने को तैयार नहीं हैं। जिन्होंने तोड़ दिया उनका कहना था कि जो नहीं तोड़ रहे उनका लाभ होगा। इस पर व्यापारी आपस में भिंड गये। इस पर व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि जब पूर्व में व्यापारी मालरोड से पटरी हटाने को कहते हैं जो हटा दी गई हैं अब व्यापारियों को भी अपना अतिक्रमण हटा देना चाहिए। हालांकि अधिकतर व्यापारियों ने अपना अतिक्रमण हटा लिया है लेकिन कुछ नहीं हटा रहे।

इसके बाद नगर पालिका सभागार में एसडीएम के साथ व्यापारियों ने बैठक की जिसमें कहा गया कि पालिका तीन फिट तक प्रोजेक्शन का चार्ज लेती है जिसका किराया लिया जाता है तो अब उसे क्यों तोंड़ा जा रहा है। पालिका किराया ले व व्यापारियों को प्रोजेक्शन की व्यवस्था पहले जैसी रहे। इस मौके पर व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल, महासचिव जगजीत कुकरेजा, कोषाध्यक्ष भरत कुमाई, भगवान सिंह धनाई, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

एसडीएम गोपाल राम बिनवाल ने कहा कि मालरोड पर 70 प्रतिशत व्यापारियों ने अतिक्रमण तोड़ दिया है जो 30 प्रतिशत रह गया है उनके लिए अभियान नहीं रूकेगा व उनके अतिक्रमण्एा को तोड़ा जायेगा। वहीं यह भी कहा कि जिनकी शिकायतें है कि उनकी दुकान गलत नापी गयी वे अपने कागज दिखायें ताकि उसके हिसाब से कार्रवाई हो सके। उनको एक दिन का समय दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here