Home अभी-अभी नौगांव स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन राजेश नौटियाल...

नौगांव स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन राजेश नौटियाल ने किया उद्घाटन।

93
0
SHARE

जितेन्द्र गौड़

टिहरी : जौनपुर विकासखंड के स्थान गरखेत में नौगांव स्पोर्ट क्लब के तत्वधान में आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता के तीसरे दिन क्रिकेट मैच का शुभारंभ भद्राज मन्दिर समिति के अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राजेश नौटियाल ने रिबन काटकर मैच का शुभारंभ किया।विशिष्ट अतिथि सिद्ध हमारी पाठशाला गरखेत के प्रधानाध्यापक कन्हैया राणा प्रधानाध्यापक, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेन्द्र रावत, बबलु गुसाईं, ग्राम पंचायत कुदाऊं के प्रधान प्रतिनिधि सोबत गुसाईं ग्राम पंचायत बुराड़ी के प्रधान हरिदास,व गंभीर गुसाई पहुंचे। तीसरे दिन का प्रथम मैच दबंग चडोगी और आर सी द्वारगढ़ के बीच खेला गया’ जिसमे दबंग चडोगी विजयी रहा।
दूसरे मुकाबले में रघुनाथ क्लब बिरोड ने जे.पी. एल. बेल को सिकस्त दी। नागटिब्बा क्लब नैग्याणा ने भद्धराज क्लब कोड़ी और कविराज क्लब खैराड़ ने क्रीड़ा समिति टकारना को पराजित किया।
बतौर मुख्यअतिथि पंहुचे राजेश नौटियाल का समिति के द्वारा खूब गर्मजोशी से स्वागत किया गया। नौटियाल ने अपने सम्बोधन में आयोजक समिति को सफल आयोजन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी !युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि शरीर को स्वस्थ और तंदरुस्त रखने के साथ -साथ शारीरिक और मानसिक विकास के लिए खेल का हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्त्व रखता है।
नौटियाल ने कहा कि हमारे क्षेत्र के प्रतिनिधियों को राजनैतिक गतिविधियों को भूलकर गांव, समाज और क्षेत्र के विकास के लिए मिलकर काम करना चाहिए राजनैतिक विचारधारा भिन्न- भिन्न हो सकती है पर विकास की कोई विचारधारा नहीं होनी चाहिए।
कार्यक्रम में समिति के संरक्षक आनंद गुसाईं ने जमकर नौटियाल की तारीफ की और हमेशा लोगों के बीच बने रहने वाले ऐसे पहले व्यक्ति हैं, जो प्रत्येकजन की सेवा करने वाले जनसेवक है, खेमचंद , मनोज पंवार ,अध्यक्ष राजेश वर्मा, सचिव राकेश (राकू भाई )दीपक पंवार, संचालक संजय रावत, संजय गुसाईं, नवनीत बिजल्वाण अनिल रावत, राकेश रावत व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here