Home अभी-अभी नौगांव स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का रौंछेला ने किया उद्घाटन।

नौगांव स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का रौंछेला ने किया उद्घाटन।

105
0
SHARE

जितेन्द्र गौड़

टिहरी : जौनपुर विकासखंड के राजकीय इंटर कालेज गरखेत में नौगाँव स्पोर्ट क्लब के तत्वधान में आयोजित होने वाली तीन दिवशीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन का प्रथम मैच रावत क्लब घंडियाल और नो गाँव स्पोर्ट क्लब गरखेत B के बीच खेला गया जिसमे नौगाँव स्पोर्ट क्लब गरखेत विजयी रहा !दूसरा मैच ऋषिकेश क्लब सैंजी और भद्धराज क्लब जयद्वार के बीच खेला गया जिसमे ऋषिकेश क्लब सैंजी विजयी रहा !तीसरे मुकाबले जेपील अट्ठजुला और L.G.क्लब लग्वालगांव के कड़े मुकाबले में जेपील अट्ठजुला विजयी रहा !!
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति ब्लॉक की प्रथम नागरिक प्रमुख प्रतिनिधि के तौर पर उज्जैन सिंह रावत और सरतली वार्ड की जिला पंचायत सदस्य कविता रौंछेला, समीर पंवार कनिष्ठ प्रमुख जौनपुर सिकंदर रौंछेला, विक्रम चौहान पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य स्यालसी, राजेंद्र रावत अतोल गुसाईं आदि मौजूद रहे।
जिला पंचायत सदस्य कविता ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस प्रकार की खेलकूद प्रतियोगिताओं से युवाओं को खेल के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है उन्होंने कहा कि मै भी खिलाडी रह चुकी हूँ, प्रदेश स्तर पर भी प्रतिभाग किया है।खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है !!!
क्लब के द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज गरखेत की मांग पर रौंछेला ने कहा कि हम जनता के चुने प्रतिनिधि है और हम क्षेत्र की हर समस्या के निराकरण के लिए हर सम्भव मदद करेंगे !!!
कार्यक्रम में समिति के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे !!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here